adsence

छत्तीसगढ़ मैं बिजली कर्मचारियों की रैली 10 अप्रैल को

Monday, March 9, 2015

छत्तीसगढ़ राज्य बिजली कर्मचारी महासंघ की आवश्यक बैठक रविवार हो हुई। जिसमें पावर कंपनी में कर्मचारियों की कमी, वेतन पुनरीक्षण, आईडी एक्ट सहित कर्मचारी हितों से जुडे़ अन्य मुददों को लेकर 10 अप्रेल को राजधानी रायपुर में विशाल रैली निकालने का निर्णय लिया गया है।

प्रमोशन पॉलिसी, बेज बोर्ड कमेटी की सिफारिश जल्द लागू करने, आईडी एक्ट लागू करने, पावर कंपनी में तकनीकी गैर तकनीकी कर्मचारियों की भर्ती की मांग, विभागीय कालाेनी के अस्पतालों में सुविधा बढ़ाने, वर्ष 2000 के पूर्व के दिवंगत कर्मचारियों के लिए अनुकंपा नियुक्ति, कर्मचारियों कर्मचारी हितों से जुड़े अनेक मसलों को लेकर रविवार की दोपहर राजधानी रायपुर में बिजली कर्मचारी महासंघ की आवश्यक बैठक हुई। जिसमें कर्मचारियों के वेतन, प्रमोशन, नई कर्मचारियों की भर्ती, बिजली कर्मचारियों को मिलने वाली सुविधा, कार्य के दौरान होने वाली समस्या के विषय पर चर्चा हुई।

बैठक में महासंघ के महामंत्री राधेश्याम जायसवाल सहित, गुलेनद्र याद्रव, संगठन मंत्री, संतोष दुबे, संजय चौधरी, नारायण राठौर, एसपी साहू, रवि साहू, नारायण निषाद, मनोज पाटले, बीएस राजपूत सुरेश चौबे, दुर्ग से मििंलंद भिडें,धमतरी से पुरारस साहू, कांकेर लाल जी साहू के अलावा दूसरे जिलों से भी बीएमएस के लगभग 70 पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में कोरबा के अलावा चांपा, रायगढ़ धमतरी सहित दूसरे जिलों के संगठन से जुड़े कार्यकर्ता पदाधिकारी जुटे। महासंघ ने आवाज बुलंद करते हए कहा है कि कंपनी में आईडी एक्ट के तहत चुनाव कराया जाना चाहिए ताकि चुनाव जीतकर आने वाले संघ को मान्यता मिल सके और कर्मचारियों को सही नेतृत्व भी मिले। बिजली कर्मचारी महासंघ ने पावर कंपनी को पांच कंपनी से घटाकर फिर से मंडल का स्वरूप प्रदान करने की मांग भी प्रमुखता से उठाया है। महामंत्री आरएस जायसवाल ने बताया कि राजधानी रायपुर में बुढ़ादेव तालाब से बिजली कंपनी मुख्यालय तक रैली निकाली जाएगी। िजसमें सैकड़ों की संख्या मे महासंघ के कार्यकर्ता पदाधिकारी शामिल रहेंगे। इसे लेकर तैयारी जोरशोर से हो रही है। 
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah