adsence

5 स्टार होटल की महिलाकर्मी से गैंगरेप

Monday, March 9, 2015

लुधियाना। यहां 5 स्टार होटल में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी से गैंगरेप की घटना प्रकाश में आई है। बताया जा रहा है कि महिलाकर्मी को किडनैप करके तीन बदमाशों ने उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया. महिलाकर्मी एक निजी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस कमिश्नर प्रमोद बन ने बताया कि यह घटना शनिवार रात की है. महिलाकर्मी का मेडिकल टेस्ट हो गया है, जिसमें रेप की पुष्ट‍ि हुई है. यही नहीं, जांच में पाया गया है कि वारदात से पहले बदमाश उसी इलाके में गाड़ी से घूम रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिलाकर्मी अपने पीजी से कुछ ही दूरी पर अपनी सहेली के पीजी में गई थी. देर रात एक बजे वह जब अपने पीजी लौट रही थी. तभी बदमाशों ने उसे अगवा कर गैंगरेप किया.

गैंगरेप के बाद बदमाश उसे राजगुरू नगर की मेन रोड पर फेंक गए. मामले की जांच के लिए पुलिस ने बदमाशों के स्केच जारी किए हैं. इसके साथ ही सीसीटीवी फटेज भी खंगाल रही है, जिससे आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

पुलिस ने बताया कि लड़की वहां के एक फाइव स्टार होटल में काम करती है और होटल की पीछे बने पीजी में अपनी सहकर्मी के साथ रहती है. पीड़िता के मुताबिक, तीनों बदमाश पहले भी इस क्षेत्र में रेप की वारदात कर चुके हैं. पीड़ि‍ता ने पहचान के तौर पर बताया कि रेप के दौरान युवक एक दूसरे को मोनू, सोनू और विक्की के नाम से बुला रहे थे और तीनों क्लीन शेव में थे.

Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah