adsence

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का धरना जारी

Saturday, March 14, 2015

हापुड़। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने अपनी 13 सूत्री मांगों को लेकर डिपो पर तीसरे दिन भी अपना धरना-प्रदर्शन जारी रखा। दोपहर को भोजन अवकाश के समय सभी कर्मचारी डिपो प्रांगण में एकत्र हुए और अपनी मांगों को लेकर निगम प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

परिषद के शाखा अध्यक्ष राजवीर सिंह ने कहा कि परिषद लंबे समय से कर्मचारियों के हित में संघर्ष कर रही है। लेकिन कर्मचारियों की मांगों को लेकर निगम प्रबंधक गंभीर नहीं है। जिसको देखते हुए परिषद द्वारा एक चेतावनी के रूप में भोजन अवकाश के समय धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। यदि इसके बाद भी उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो 19 अप्रैल को क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय पर एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो रोडवेज का चक्का जाम किया जाएगा। मंत्री ओमदत्त शर्मा ने कहा कि इस बार परिषद निगम प्रबंधन के आश्वासन पर शांत नहीं होगी, बल्कि मांगों के पूरा होने पर आंदोलन को समाप्त करेगी।

इस अवसर पर रामचरण, राजकुमार, सुरेंद्र कुमार, सुनील कुमार, रविकांत कुमार, सतीश कुमार, केडी शर्मा, समरुद्दीन, हरीश कुमार, प्रमोद कुमार, पवन कुमार उपस्थित थे।

Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah