adsence

बेरोजगार रहने की अब कोई सम्भावना नहीं।

Tuesday, March 10, 2015

नमस्कार द भास्कर और सभी सम्मानित पाठको का हार्दिक अभिनन्दन। आज भारत देश को किसी अन्य देश से कम नहीं आका जा सकता जहा कई देश के आम आदमी प्रधान मंत्री मोदी जी जैसे कई बरे नेता और लोग आपस में एकजुट और तात्पर्य होकर देश को विकास की तरफ ले जा रहे है ऐसे में हमारे पास भी अपने यानि प्राइवेट माध्यम से देश की विकास- इकॉनमी ग्रोथ और बेरोजगारी दूर करने के लिए असीम सम्भावनाये है। हम फक्र से कह सकते है अब इंडिया को बेरोजगार रहने की कोई सम्भवना नहीं।

दोस्तों इन सब के लिए फाइनेंसियल solution चाहिए और फाइनेंसियल solution के लिए फाइनेंसियल मार्केट का knowledge आप देख सकते है जिसका लगातार पिछले दस सालो से ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में जिन लोगो को इस मार्केट का नोलेज है वो लगातार कही न कहीं इस मार्केट से खासा प्रभावित है ,जिसका  example अभी 27 -29 jan 2015 को  हांगकांग में आयोजित i-xpo से लगाया जा सकता है जहां सिर्फ इंडिया से सबसे ज्यादा लगभग 450 लोगो ने participate किया है। आप बेशक इंटरनेट पर सर्च कर के इसको और समझ  सकते है।

दोस्तों ऐसे में  Dicm (www.learnfxonline.net) फाइनेंसियल मार्किट ट्रेनिंग  (स्टॉक, करेंसी, कमोडिटीज मार्किट) के एजुकेशन का एक अहम हिस्सा है जिस कोर्स के बाद इंडियन या ग्लोबल मार्किट में  जॉब , बजनेस ,या फिर इन्वेस्टमेंट  के तमाम सेक्टर में शामिल होने का बेहतरीन मौका मिलता है साथ में यहाँ सेल्फ डिपेंडेंट होकर अपने सेविंग को ग्रो करने का मौका भी ।

दोस्तों पैरेंट माता पिता अपने बच्चे को कंप्यूटर / सिविल/मकैनिकल इंजीनियर बनाने के लिए लाखो रूपये खर्च कर देते है लेकिन लाखो रूपये ख़र्च के बाद जॉब मिलने की गारंटी नहीं  मिलती लेकिन आज आपको जान कर खुशी होगी की फाइनेंसियल सेक्टर के तमाम देशी बिदेशी कम्पनिया इंडिया में ऐसे को ढूंढ रही है जिसको फाइनेंसियल मार्किट का अनुभव हो ,और आज dicm से कम्प्लीट ट्रेनिंग के बाद जॉब की garranty के  साथ साथ सेल्फ डिपेंड होकर कुछ करने का  मौका भी  जो इंडिया में बिलकुल एक नया कांसेप्ट और एजुकेशन है।

दोस्तों हम सबकी भावनावो को समझते है और मुझे पूरा भरोशा  है की मेरे लिखे हुए को सिर्फ अवसरवादी लोग ही समझ पाएंगे। आज जिनको  स्थायी फिक्स और स्टेबल इनकम  चाहिए  , लेकिन जो लोग कुछ न कुछ कर रहे है यानि कोई भी अपना काम कर रहे  है उनके लिए education के लिए ज्यादा समय निकलना मुश्किल होता है। इसलिए हमने एक ऐसा सॉर्ट टर्म कोर्स design किया है  जो सिर्फ 22 hours का है जिसको  ऑनलाइन भी कर सकते है ,जहा अपने ही नहीं  अपने बच्चे के लिए भी असीम सम्भावनाये उजगार होती है financial मार्किट में.।

धन्यवाद
Dicm
ज्यादा जानकारी के लिए login करे
9582500995

Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah