adsence

हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ ने ज्ञापन सौंपा

Wednesday, March 11, 2015

तावडू हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ (संबंद्ध सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा एवं स्कूल टीचर्ज फेडरेशन ऑफ इंडिया) ने एक ज्ञापन सोमवार को डीपीसी रमेश चन्द शर्मा को सौंपा। जिस में जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी वजीर चन्द मजोका अनुपस्थित रहे। शिक्षा विभाग जन शिक्षा के विस्तार व इसके प्रति गुणवत्ता का पक्षधर रहा है।

हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की 8 मार्च 2015 को रोहतक में राज्य कार्यकारणी की बैठक के निर्णय अनुसार मांग करता है कि कक्षा 1 से 8 तक के विद्यार्थियों की मार्च 2015 की परीक्षा उसी विद्यालय के अध्यापकों द्वारा ली जाए अगर बाहर से ड्यूटी लगाई जाती है तो इसका मानदेय व टीएडीए दिया जाए। मुल्यांकन कार्य का भी मानदेय दिया जाए। विभाग का कोई भी कार्य ऑनलाईन करवाना हो तो विभाग अपने स्तर पर करवाए।

अध्यापक एवं मुख्याध्यापक अपनी जेब से आन लाईन खर्चा नहीं करेगें। सभी प्रकार का बजट समय पर उपलब्ध कराया जाए तथा मांग पत्र में शामिल अन्य मांगों को भी लागू किया जाए। साथ ही संघ की राज्य कार्यकारणी ने निर्णय लिया है कि यदि उपरोक्त मुद्दों का हल शीघ्र ही नहीं निकाला गया तो अध्यापक बाहरी विद्यालयों में ड्यूटी का बहिष्कार करने पर मजबूर होंगे। इस अवसर पर जिला प्रधान तैयब हुसैन, जिला उप प्रधान फूल कुमार यादव, जिला प्रचार सचिव जगबीर, सचिव नौशाद अली, जिला आडिटर सुल्तान कार्यालय सचिव हनीफ व खंड सचिव फिरोजपुर झिरका पवन कुमार आदि उपस्थित थे।
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah