adsence

एनएच एमइंप्लाइज यूनियन की पेनड्राप हड़ताल

Wednesday, March 18, 2015

फिरोजपुर। एनएच एमइंप्लाइज यूनियन की ओर से मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर कलम छोड़ हड़ताल की गई। इस दौरान कर्मचारियों ने राज्य के मुख्यमंत्री के नाम सिविल सर्जन डाॅ. वाईके गुप्ता को ज्ञापन भी सौंपा है। 

इस मौके दीपक, संगीता, रवि चोपड़ा, कंवलजीत कौर ने बताया कि सरकार कर्मचारियों की मांगे मानने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंनें कहा कि वह पिछले लंबे समय से संघर्ष करते रहे है, लेकिन राज्य की अकाली-भाजपा सरकार उनकी मांगों के प्रति बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। इस दौरान उन्होंनें कहा कि उनकी मांगों को नहीं माना गया तो वह एमरजेंसी सेवाएं, डिलीवरी सेवाएं और स्वास्थ्य सहूलियतें बेमियादी समय के लिए मुहैया नहीं करवाएंगे। 

उन्होंनें कहा कि जब तक सभी कैडरों को पक्का करके केन्द्र सरकार के पैटर्न मास्टर स्केल अनुसार वेतन और भत्ते नहीं दिए जाते तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। इस अवसर पर संदीप सिंह, हरबंस कमार, रानी, मुकेश कुमार, सुखदेव सिंह, बगीचा सिंह, शमीन अरोड़ा, हरीश कटारिया, नीरज कौर, एलफीन मसीह, पलवी , सुमन सिद्धू, मोनिका समेत अन्य लोग भी उपस्थित थे। 

मलोट |शहर के मुख्य डाकघर के आगे डाक कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर आठवें दिन भी संघर्ष जारी रखा। इस दौरान कर्मचारियों ने बताया कि अभी तक सरकार पर उनके संघर्ष का कोई असर नहीं हुआ है। किंतु वह अपनी मांगों को लेकर संघर्ष जारी रखेंगे। कर्मचारियों ने कहा कि अगर जल्द ही उनकी मांगों को पूरा किया गया तो इस संघर्ष को ओर तेज किया जाएगा। इस मौके परमिन्द्र सिंह पन्नीवाला, परमजीत सिंह लक्कड़वाला, जगतार सिंह, बूटा सिंह, मिल्ख राज, हरदलीप सिंह, राजपाल, गुरमीत सिंह, फिरंगी लाल किंगरा, सुरजीत सिंह रथडिया उपस्थित थे। 

NH Employees union

Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah