adsence

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद की हड़ताल जारी है

Wednesday, March 18, 2015

अम्बेडकरनगर। परिवहन निगम के कर्मचारियों का डिपो परिसर में धरना प्रदर्शन आठवें दिन भी जारी रहा। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के आह्वान पर अकबरपुर डिपो के कर्मचारियों ने रविवार को भी डिपो परिसर  में मीटिंग एवं धरने का आयोजन किया। कार्यक्रम के अनुसार निगम के कर्मचारी 19 मार्च को क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय फैजाबाद में  धरना प्रदर्शन करेंगे। छठवें दिन धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता नरेंद्र प्रताप सिंह ने की। धरने का संचालन रमेश कुमार चतुर्वेदी ने किया। डिपो स्तर पर धरना प्रदर्शन मध्यावकाश में आयोजित किया जा रहा है।

महामंत्री गिरीशचंद्र मिश्रा ने अपनी मांगों के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जनवरी 2014 एवं जुलाई 2014 से देय मंहगाई भत्ते की किस्तों का भुगतान देय दिनांक से शीघ्र कराया जाए। इसके साथ ही नौ जुलाई 2014 को शासन स्तरीय त्रिपक्षीय समझौता वार्ता एवं एक जुलाई 2014 को निगम स्तरीय द्विपक्षीय समझौता वार्ता पर लिये गये निर्णयों को शीघ्र लागू किया जाए।

नियमित चालकों की नियुक्ति के लिए निर्धारित प्रक्रिया अर्थात न्यूनतम शैक्षिक अर्हता ,शारीरिक मापदण्ड,ट्रेड ट्रस्ट उत्तीर्ण एवं केंद्रीय चालक प्रशिक्षण केंद्र से सफल होने के बाद निगम में कार्यरत संविदा चालकों को किलो मीटर आधारित मजदूरी के स्थान पर चालक पद का न्यूनतम वेतन व भत्ते एवं अन्य सुविधायें प्रदान की जाए। संविदा चालकों की भांति संविदा परिचालकों को भी परिचालक पद का न्यूनतम वेतन व भत्ता एवं अन्य सुविधायें दी जाए। सभी मृतक आश्रितों को नियुक्तियां प्रदान की जाए।

ROADWAYS KARAMCHARI SANYUKT PARISHAD

Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah