adsence

मेट्रो कर्मचारियों पर केजरीवाल का लाठीचार्ज

Tuesday, March 3, 2015

नई दिल्ली। दिल्ली में सत्ता में आई अरविन्द केजरीलाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार का मजदूर विरोधी क्रूर चेहरा सामने आ ही गया है। सूचना मिली है कि मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी मांगें सौंपने दिल्‍ली सचिवालय गये दिल्‍ली मेट्रो के सैकड़ों कर्मचारियों पर केजरीवाल सरकार ने लाठीचार्ज करा दिया है जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। विस्तृत समाचार की प्रतीक्षा है।

मेट्रो मजदूरों के प्रतिनिधि अविनाश बिट्टू और सत्यनारायण ने बताया कि एक कार्यकर्ता को गम्भीर चोट आई है। केजरी सरकार का असली रंग तो सामने आना ही था लेकिन मीडिया भी ऐसे मामलों में हमेशा की तरह दृश्‍य से नदारद है।

मजदूर प्रतिनिधियों ने दिल्‍ली के मित्रों से आग्रह किया है कि प्रिंट और इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार मित्रों से सचिवालय पहुंचने के लिए कहें। कर्मचारी अभी वहां डटे हुए हैं और पुलिस फिर से बलप्रयोग करने की तैयारी में है।

सत्यनारायण ने कहा- मैंने रवीशकुमार सहित कई पत्रकार मित्रों को खबर करने के साथ ही प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव के नंबरों और ईमेल पर भी सूचना भेजी है, लेकिन जैसी कि उम्‍मीद थी, कोई प्रतिसाद नहीं आया है।

Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah