adsence

Snapdeal पर बिकेंगे DLF के FLATS

Tuesday, March 10, 2015

नई दिल्ली। रियल्टी क्षेत्र की अग्रणी निजी कंपनी डीएलएफ ने अपने अपार्टमेंटों को बेचने के लिए ऑनलाइन बाजार स्नैपडील से करार किया है। कंपनी के वैश्विक कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं विक्रय) अनंत सिंह रघुवंशी ने बताया कि कंपनी अपने आठ आवास परियोजनाओं के 50 फ्लैट स्नैपडील के माध्यम से बेचेगी। जिनकी कीमत 34 लाख रुपये से तीन करोड़ रुपये तक है।

रघुवंशी ने बताया कि ये परियोजनाएं न्यू चंडीगढ़, पंचकुला, लखनऊ, बेंगलुरु, चेन्नई, कोच्चि और कोलकाता में स्थित है। यह ऑफर इसी सप्ताह शुरू होगा और इसके तहत ग्राहक 30000 रुपये के अग्रिम भुगतान से फ्लैटों की बुकिंग करा सकेंगे। उन्हें एक प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि संभावित ग्राहकों तक पहुंचने के लिए ऑनलाइन बाजार एक प्रभावी साधन बनता जा रहा है। समय के साथ हमारे ग्राहकों में युवाओं की संख्या बढ़ रही है और ये डिजिटल युग के हैं। इस कारण विपणन के लिहाज से डिजिटल मंच महत्वपूर्ण होते जा रहे हैं।

गौरतलब है कि डीएलएफ ने पहली बार किसी ई-कॉमर्स कंपनी से इस तरह का करार किया है। इससे पहले टाटा हाऊसिंग ने गुगल, स्नैपडील और हाऊसिंग डॉट कॉम के साथ करार किया था जबकि पुरावंकरा ने गुगल और 99एकर्स डॉट कॉम एवं गोदरेज प्रॉपर्टीज ने स्नैपडील के साथ इसी तरह का करार किया था। कंपनी अपने ऋण में कमी करने और नगदी की समस्या से निपटने के लिए विभिन्न आवास परियोजनाओं से 15000 करोड़ रुपये जमा करने की योजना बना रही है।


Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah