adsence

अवैध हथियार के 1 आरोपी गिरफ्तार 3 फरार

Sunday, September 11, 2016

रमज़ान खान/बटियागढ़/दमोह। जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत केरबना चौकी पुलिस ने एक कमांडर  गाड़ी से  अबैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी छतरपुर जिले के बक्सवाहा थाने का रहने वाला है और आरोपित के खिलाफ छतरपुर जिले के बक्सवाहा सहित अन्य थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।केरबना चौकी प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद तिवारी के मुताबिक शनिवार रविवार की दर्मियानी रात के करीब 11:20 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी की  बटियागढ़ से बंडा मार्ग पर कमांडर गाड़ी क्रमांक MP15 A 0312 से अबैध हथियारों सहित 4 लोग बंडा तरफ जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी ने अन्य स्टॉप की मदद से घेराबंदी कर सर्चिंग प्रारंभ की सर्चिंग के दौरान रात्रि 11:50बजे केरबना चौकी के पास ही जिस गाड़ी की सूचना पुलिस को मिली थी उस गाड़ी को पुलिस ने रोका तो पुलिस को देख गाड़ी में सवार लोग गाड़ी छोड़कर भागने लगे पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया और एक आरोपी जयभान पिता प्राण सिंह बुंदेला को पकड़ने में सफलता मिली  बाकी के 3 आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले । पकड़े गये आरोपी जयभान पिता प्राण सिंह बुंदेला जमुनिया थाना बक्सवाहा जिला छतरपुर के पास से पुलिस को 2 जिन्दा कारतूस सहित 1 देशी कट्टा बरामद हुआ है। 

गाड़ी की तलासी लेने पर पुलिस को पीछे की सीट के पास से 2 देशी कट्टे ,1 रिवॉल्वर, 1 कुल्हाड़ी, एंव 2 लोहे की गुप्ति सीट के पास रखीं मिलीं , आरोपी को पकड़ने के बाद चौकी प्रभारी ने तत्काल ही बटियागढ़ थाना प्रभारी पी. डी.मिंज, एवं पथरिया एसडीओपी प्रवीण भूरिया को मामले की सूचना दी सूचना मिलते ही अधिकारी केरबना चौकी पहुचे और आरोपी से सघन्य पूछताछ की, थाना प्रभारी पी डी मिंज ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ करने के दौरान आरोपी ने बताया कि गाड़ी राजा पिता हरबल सिंह परमार सोंरई थाना बक्सवाहा जिला छतरपुर की है, जिसमे राजा परमार के साथ, बबलू  पिता नत्थू यादव कुई थाना बक्सवाहा , सुन्दर पिता मान सिंह खमरिया देवपुर  सभी लोग थाना बक्सवाहा जिला छतरपुर के थे  जो की बंडा तहसील स्थित राजा परमार की पत्थर खदान पर हथियार लेकर जा रहे थे, पुलिस ने पकडे गये आरोपी सहित सभी फरार आरोपियों पर भी 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है और फरार आरोपियों की सरगर्मी से  तलाश शुरूं कर दी है।
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah