adsence

बटियागढ़ तहसीलदार ने 11 ट्रेक्टर अवैध रेत पकड़ी

Tuesday, September 6, 2016

रमज़ान खान/दमोह/बटियागढ़। थाना क्षेत्र के चेनपुरा गांव से निकली सुनार नदी के घाट पर रेत का अबैध परिवहन चल रहा है इसकी शिकायत लगातार तहसीलदार महेश दुबे को मिल रहीं थी जिसको लेकर तहसीलदार दुवे ने जानकारी एकत्रित की और ग्राम कोटवार को रेत माफियाओं पर नजर बानाये रखने के निर्देश दिए। 

मंगलवार की दोपहर में तहसीलदार दुबे को सूचना मिली की नदी के घाट पर करीब एक दर्जन ट्रेक्टर रेत से भरे जा रहे हैं। इस बात की खबर तहसीलदार दुबे ने  थाना प्रभारी पीडी मिंज को दी और दोनों ही विभागों ने संयुक्त टीम बनाकर चेनपुरा पहुचे और रेत माफियाओं पर घेराबंदी कर दबिस दी जिससे  11 ट्रेक्टरों में अवैध रूप से भरी रेत सहित ट्रेक्टरों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी पुलिस ने ट्रेक्टरों सहित इनके चालकों को भी हिराशत में लिया है। तहसीलदार महेश दुबे के नेतृत्व में बटियागढ़ पुलिस के साथ मिलकर सफलता पूर्वक की गई इस कार्रवाही से खनन माफिया में हड़कंप मच गया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जप्त किये गए सभी ट्रेक्टर दमोह जिले के अलग अलग स्थानों के बताये जा रहे हैं ,जो पिछले कई दिनों से बेफिक्र होकर सुनार नदी में रेत का परिवहन कर नदी को खोखला बना रहे थे। तहसीलदार दुवे ने बताया कि सभी ट्रेक्टरों को जप्त कर बटियागढ़ थाने में पुलिस की सुपुर्दगी में रखा गया है, एवं ट्रेक्टर वाहन सहित चालकों पर भी कार्रवाही की है। 
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah