adsence

50 रुपए के झगड़े में 7 लाख की कार 70 फीट नीचे जा गिरी

Sunday, September 11, 2016

रमज़ान खान/दमोह/बटियागढ़। शराब के लिए लोग कुछ भी कर गुजरते हैं लेकिन इनका नशा उतारते ही सोचते हैं ये हमने क्या कर दिया पर तब तक बहुत देर हो जाती है। हम आपको शराब खोरी की एक ऐसी ही घटना से रूबरू कराने जा रहे हैं।

मामला है दमोह छतरपुर मार्ग पर शाम 4:30 बजे का जब नरसिंहगढ़ की अंग्रेजी शराब के 5 कर्मचारी सुनार नदी के घाट पर शराब पीने को लेकर ड्रामेबाजी कर रहे थे। ये ड्रामेबाजी महज 50 रूपये की शराब को लेकर हो रही थी के शराव के लिए पैसे देगा तो दूसरा कह रहा था के में नही तूं पैसे देगा इसी बहस के दैरान एक कर्मचारी ने बोलेरो कार को चालू कर दिया जब घाट पर खड़ी कार चलने लगी तो सभी कर्मचारियों के होश उड़ गए और जबतक ये चलती कार को रोक पाते तबतक कार 70 फुट नीचे पानी में जा गिरी गनीमत रही के कार में कोई भी व्यक्ति शवार नही था।

महज 50 रूपये को लेकर हुई इस घटना को कई लोगों ने अपनों आंखों से देखा पर कोई भी कार को पुल से नीचे गिरने से नही बचा सका और 50 रूपये की शराव के लिए 7 लाख की कार पुल के 70 फुट नीचे पानी में गिर गई ये कार भी इसी शराव कंपनी की बताई जा रही है किराये पर किसी ने दी रक्खी थी।

जब इस संबंध में नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी गणेश दुबे से बात की तो उन्होंने बताया काले रंग कि यह बोलेरो अंग्रेजी शराब दुकान नरसिंहगढ़ में किराए पर लगी हुई थी गाड़ी नदी में कैसे गिरी यह अभी तक इस्पस्ट नही हो पाया है जांच की जा रही है जांच पूरी होने बाद ही पता चलेगा किस कारण से कार पुल के नीचे गिरी है।
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah