adsence

सांसद पप्पू यादव पहुंचे मनिहारी, सैलाब पीड़ितों का लिया जायजा

Thursday, September 1, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मधेपुरा सांसद पप्पू यादव कटिहार पहुंचे ,जहाँ उन्होंने कटिहार के मनिहारी ,अमदाबाद और सैलाब से ग्रस्त इलाकों का दौरा किया ,दौरे के क्रम में उन्होंने सरकार द्वारा पीड़ितों के लिए बनाये गए राहत केम्प का भी जायजा लिया ,साथ ही उन्होंने गंगा के तटीय इलाकों का दौरा करते हुए नाव से बाढ़ के इलाकों में जाकर लोगों से मिले और उन्हें हर मदद का भरोसा भी दिलाया। 

सांसद पप्पू यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा की मुख्यमंत्री नितीश कुमार दौरे के नाम पर विधायकों के घर पिकनिक कर रहे हैं उन्हें बाढ़ पीड़ितों के दर्द से कोई लेना देना नहीं है ,बिहार में बाँध टूट कर बाढ़ के हालात उत्पन्न हो गए इसके लिए सिंचाई मंत्री और जो इंजिनियर बाँध बना रहे हैं उनपर मामला दर्ज किया जाना चाहिए। 

मनिहारी दौरे के क्रम में उनके साथ प्रदेश महासचिव नैय्यर मसूद खान ,जिला अघ्यक्ष सुनील कुमार यादव ,युवा शक्ति जिला अध्यक्ष तौसिफ अख्तर प्रधान महासचिव जन अधिकार पार्टी सज्जाद आलम  मौजूद थे। 

वहीँ कटिहार के सांसद तारिक अनवर ने भी बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा किया ,इस दरमियान उन्होंने राहत शिविर का जायजा लेते हुए शुद्ध पेयजल के व्यवस्था करने की बात कही साथ ही पशुओं  लिए चारा का इंतेजाम करने के लिए अधिकारियों से बात किया ,उन्होंने अमदाबाद में त्रिमुहानी का दौरा किया ,और बेहतर राहदिलवाने का आश्वासन दिया। 
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah