adsence

कटिहार शिक्षक का बेरहम चेहरा

Friday, September 2, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। टीचर के सवाल का जबाब ना देने पर स्टूडेंट की इस कदर पिटाई की, कि वो बेहोश हो गया। इतना ही नहीं जब बच्चे को लेकर उसके अभिभावक जब अस्पताल आये तो बच्चे को कंधे पर लेकर इधर उधर भटकते रहे जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं। अस्पताल प्रशासन से जब स्ट्रेचर माँगा गया तो अस्पताल के किसी कर्मचारी ने स्ट्रेचर नहीं दिया। मजबूरन एक भाई ने अपने कलेजे के टुकड़े को लेटा कर निकल पड़े डॉक्टर भगवान की तलाश में। 

जी हा ये वाक्या हुआ है कटिहार से हसनगंज थाना के केलावाड़ी स्कूल अवाशिये उराव उच्च विद्यालय मे। गणित के टीचर रमेश यादव का सवाल नहीं देना घोलू को महगा पड़ गया और टीचर ने इतना मारा की वो बेहोश हो गया। किसी तरह घोलू को घर आने के क्रम में गिरा मिला और गाव वालो ने टांग कर घर पहुचाया और आन फानन मै कटिहार सदर हॉस्पिटल लेकर पंहुचा। 

घोलू को लेकर जब परिजन कटिहार सदर पहुचे तो उसको लेकर जाने के लिए हॉस्पिटल मै स्ट्रेचर तक नसीब नहीं हुआ। अपने कन्धो पर भाई को उठा कर डोर टू डोर खोजते नजर आया जब डॉ से हमारी बात हुयी तो डॉ ने कहा उसके परिजन ने आरोप लगाया था स्कूल के टीचर पर मार पिट किया है, और घायल करने की बात कही है। घोलू को एडमिट कर इलाज किया जा रहा और पुलिस को सूचना दे दी गयी है। वहीँ पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah