adsence

कटिहार पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार

Saturday, September 3, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। जिले के सहायक थाना पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि कुछ बदमाश ऑटो पर सवार होकर हवाईअड्डा के रास्ते शहर में दाखिल होने वाले हैं। इस सूचना पर पुलिस के कान खड़े हो गये और हवाईअड्डा के समीप ऑटो का इन्तजार करने लगे कि इतने में एक ऑटो जिसपर छह लोग यात्री के रूप में सवार थे, को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। 

पुलिस के रुकने के संकेत के साथ बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और गोलियाँ चला दहशत फैलाते हुए फरार होने लगे लेकिन चारों ओर से पुलिस टीम की तैनाती और जबाबी फायरिंग में सभी पकडे गये। बदमाश चन्दन कुमार सिंह उर्फ़ बंटी सिंह अपराधकर्मियों के ही पुलिस बल पर जबाबी फायरिंग के दौरान जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिये स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कटिहार के अपर पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि गिरफ्त में आया बदमाश चन्दन सिंह का आपराधिक इतिहास लंबा हैं और यह 2008 में पूर्णिया व्यवहार न्यायालय से फरार आरोपी हैं। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल , कारतूस समेत एक देशी पिस्टल और दो मोबाइल फोन बरामद किया हैं। कटिहार के अपर पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि अन्य गिरफ्तार बदमाश के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। 

MD.ASADUR RAHMAN 
[KATIHAR ]
MOB NO---  +919430969730
                     +917631229650

Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah