adsence

लूट का आरोपी गिरफ्तार और जेवरात बरामद

Monday, September 12, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। कटिहार के नगर थाना इलाके के दौलतराम चौक स्थित राधेश्याम सोनी ज्वैलरी की दुकान मैं  10 जून 2016 को हुई लूट के मामले में कटिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, इस लूट काण्ड में पुलिस ने 6 और अपराधियों की गिरफ़्तारी की है,जिसके बाद कुल अपराधियों की संख्या बढ़कर 12 हो गयी है।

पुलिस ने साहेबगंज  से  अपराधी _[ 1 ]_रघुनन्दन _[2 ]_पप्पू रविदास उर्फ़ पुरुषोत्तम  दास _[3 ]_मोती लाल मंडल _[4 ]_सुबोध रविदास _[5 ]_राकेश कुमार वर्मा ,जबकि भागलपुर के सबौर थाना इलाके से रवि कान्त साह नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया है। 

कटिहार के आरक्षी अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन जैन ने बताया कि पुलिस की विशेष टीम ने झारखंड के साहेबगंज से गुप्त सुचना के आधार पर इन  अपराधियों को गिरफ्तार किया है,इन अपराधियो के पास से पुलिस ने साहेबगंज से 2 किलो 200 ग्राम चांदी के जेवरात तथा गला का बनाकर बनाया गया ढेला और रॉड ,13 . 2 ग्राम सोना के जेवरात का टुकड़ा ,2000 रुपया नगद  3 मोबाईल हुआ बरामद किया है,जबकि भागलपुर से एक किलो 629 ग्राम चांदी का ढेला बरामद किया। 

उन्होंने बताया कि ये अपराधी लूट की गयी जेवरात को भागलपुर के अलग अलग सोनार के यहाँ जाकर इन जेवरातों को पिघलाकर  बेचा करते थे,जिसमे प्राप्त पैसों के लेन देंन में झगड़ा हो गया था जिसके बाद पुलिस को इसका फायदा मिला।
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah