adsence

महिलाएं देख रहीं थीं, चोर चोरी करते रहे

Monday, September 5, 2016

रमज़ान खान/दमोह/बटियागढ़। बीती रात अज्ञात चोरों ने व्यापारी विमल कुमार जैन की दुकान का शटर तोड़कर दुकान के ड्राज में रखे 1600 रूपये लेकर रफू चक्कर हो गए जानकारी के अनुसार नया बाजार में स्थित विमल आयरन स्टोर्स पर रात्रि 3:30 बजे तीन अज्ञात चोरों ने दुकान की शटर को तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इन अज्ञात चोरों की संख्या 3 बताई जा रही है। 

जिस समय ये चोर शटर को तोड़ रहे थे उस समय सामने की बिल्डिंग में  कुछ महिलाएं जागकर तीज का त्यौहार मना  रहीं थी जब इन्हें खटखट की आवाज सुनाई दी तो इन्होंने खिड़की खोलकर बाहर देखा तो तीन अज्ञात लोग शटर को तोड़ रहे थे। शटर का लॉक टूटते ही एक चोर दुकान के अंदर गया बाकी दो चोर बाहर निगरानी करते रहे। महिलाओं ने समझदारी का परिचय देते हुये आयरन स्टोर्स के मालिक विमल जैन को तुरंत ही फोन पर सुचना दी और अपने परिवार बालों को भी वारदात से अवगत कराया। इनकी आहट शायद चोर भी परख चुके थे इस लिए ये सिर्फ दुकान में रखी नगदी लेकर फरार हो गए।

दुकान मालिक हमे बताया कि जैसे ही मुझे दूकान चोरों के घुसे होने की जानकारी लगी मैंने डायल 100 पर फोन लगाया लेकिन किसी ने भी कॉम्पलेण्ड नही लिखी तो मैंने पुलिस थाने में संपर्क किया हुआ भी किसी फोन नही उठाया तो मैंने अपने भतीजे संदीप को फोन किया तब संदीप दुकान के पास पुहंचा लेकिन तबतक चोर भाग चुके थे । जिस दुकान में चोरी हुई उस दुकान में 6 किसी टीवी केमरे लगे हैं लेकिन हार्ड डिस्क खराब होने से सीसी टीवी में रिकॉर्डिंग शेव नही हुई जिससे चोरों का कोई सुराख़ नही मिला । दुकान के अलावा भी चोरों ने एक मकान में चोरी का असफल प्रयास किया था ।फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरूं कर दी है।
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah