adsence

होटल मालिक को धमका रहे हैं मंत्री के गुर्गे

Saturday, September 10, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। नगर थाना इलाके के नयाटोला के रहने वाले ये सरवन कुमार है जो आज खौफ के साये में हैं ,सिर्फ सरवन ही नहीं बल्कि अब ये खौफ इतना बढ़ गया है की पूरा परिवार इन्साफ की गुहार लगा रहा है, सरवन कुमार कटिहार के वायर लेस गली में राज निर्मल के नाम से एक होटल चलाते हैं, जिसका इन्होंने ज़मीन के मालिक से अग्रीमेंट के तौर पर 30 लाख रुपया चुकाया है, और 2017 तक ज़मीन मालिक द्धारा को तय रकम देकर रजिस्ट्री करना है। लेकिन चूँकि ज़मीन मालिक राजनितिक रसूखदार है, तो इन्होंने अपने गुर्गों को जब वो अपनी बेटी को स्कुल से छोड़कर वापस आ रहा था तो विनोदपुर के पास एक स्कार्पियो पर सवार 4 की संख्या में आये और गाड़ी में बिठाकर गौसाला ले आये ,जहाँ एक कुमार गौरव के घर ले जाकर मारपीट किया ,और हत्या कर नदी में फेक देने की बात कही ,होटल मालिक किसी तरह घर पहुंच और उन गुर्गों से अपनी जान बचाई। 

होटल के मालिक सरवन कुमार ने बताया की उनके अपहरण साजिश रचने वाला और जान से मारने की देने वाला ,बड़ी राजनितिक पार्टी के नेता हैं ,जब सरवन ने होटल छोड़ने से इनकार और पुलिस में जाने की बात कहा तो गुर्गों ने उन्हें कहा की वो बिहार के पशुपालन मंत्री सह कटिहार प्रभारी मंत्री के ख़ास हैं जिनका कटिहार पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ पायेगी ,और ऐसा हुआ भी जब पीड़ित होटल मालिक इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने थाने पहुंची तो  ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया ,जब पीड़ित आरक्षी अधीक्षक से मिला तब जाकर मामला दर्ज हुआ लेकिन अबतक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पेयी है। 

पीड़ित के पिता छोटेलाल शाह ने बताया की पहले भी ये ज़मीन मालिक के गुर्गे उनके घर के पास स्थित उनकी निजी गोदाम में आकर जान से मारने की धमकी दे चूका है ,जिसमे एक आरोपी और उसके स्कार्पियो की सीसीटीव फुटेज कैमरे में कैद हो चुकी है ,ये सभी राजनितिक रशूक रखते हैं ,जिस वजह से इनपर कोई क़ानूनी कार्रवाई नहीं हो पा रही है ,वही घर वाले डरे सहमे हुए हैं ,डर के वजह से बच्चों को स्कुल और कोई भी शख्श घर से बाहर नहीं निकल रहा है। 

पुलिश प्रशासन फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है ,मामला चूँकि राजनितिक रशूखदारों से जुड़ा हुआ है ,इसलिए मामले को ठन्डे बस्ते में डाल दिया है , बिहार में शुशासन की सरकार है फिर भी एक परिवार राजनितिक रशूख रखने वालों से भय के साये में है। 
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah