adsence

बुजुर्ग को बारिस का पानी बहाना पड़ा महंगा

Friday, September 9, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। फलका थाना क्षेत्र के सालेहपुर गॉव में एक मोसामत को बारिस का पानी बहाने को ले कर गॉव के दवंगो ने जम कर मार पीट किया है इतना ही नहीं पीड़ित मोसामत  नोसा खातुन को गले में रस्सी डाल कर जान मारने की नियत से घिसाटा गया। जिस से पीड़ित के गले में काफी जख्म है। 

इसको ले कर पीड़ित मोसामात नोसा खातुन फलका थाना में आवेदन दे कर इंसाफ का गुहार लगाई है इधर फलका थाना अध्यक्ष रंजीत चौधरी आवेदन मिलते ही तिवृत्त कार्यवाई करते हुवे मामले की तहकीकात में जुट गए है। 

सालेहपुर निवासी स्वर्गीय शेख अख्तर हुसेन की पत्नी मोसामत नुरेसा खातुन ने फलका थाना में दिए आवेदन में लिखी है की में कोटा से आनाज लेकर लौट रही थी गॉव के ही कसीद,फिरोजा खातुन,साइस्ता खातुन ने मुझे भद्दी भद्दी गाली देने लगी जब में गाली देने से माना की तो मुझे लात घुशा से बुडी तरह पीटने लगा इसी बिच कसीद ने मेरे गले में रस्सी डाल कर घिसटने लगा बोला की आज इस को जान से ही मार देंगे में किसी तरह जान बचा कर भागी तब तक कुछ ग्रामीण भी वहा पहुच गए मुझे उन लोगो के चंगुल से बचाया। इस बाबत थाना अध्यक्ष् श्री चौधरी ने बताया की मामले की तहकीकात किया जा रहा दोषी किसी भी हाल में बक्शा नहीं जायेगा।
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah