adsence

बाढ़ पीड़ितों को सड़े-गले और फंगसों से भरे ब्रेड बांट रही है बिहार सरकार: मोदी

Saturday, September 3, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। सीमांचल में बाढ़ के कहर ने आम जनजीवन को बुरी तरह तबाह कर दिया हैं। लोग परेशान हैं कि बाढ़ पीड़ितों के बीच सरकारी मदद ना के बराबर हैं लेकिन इन सब के बीच बाढ़ पीड़ितों के भूख मिटाने के लिये लोगों को दिया जाने वाला सरकारी 'ब्रेड' अब सवालों के घेरे में हैं। बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कटिहार में बाढ़ पीड़ितों के बीच बाँटे जा रहे 'ब्रेड' दिखाते हुए बिहार सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार, बाढ़ पीड़ितों के बीच सड़े- गले और फंगसों से भरे 'ब्रेड' देकर ग्रामीणों के मौत को आमंत्रण दे रही है। 

दरअसल ,  बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी कटिहार के बाढ़ प्रभावित कुर्सेला , बरारी , समेली प्रखण्ड के एकदिवसीय दौड़े पर आये थे और देर शाम पटना लौटने के दौरान देर शाम कटिहार रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से मुखातिब हो रहे थे .....!

सूबे के पूर्व उप मुख़्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख़्यमंत्री , पश्चिम बंगाल के फरक्का बाँध को तोड़ने की बात करते हैं , इसलिये क्या बिहार के बाँधों को टूटने के लिये छोड़ दिया गया था ! जलप्रबंधन वर्ग के एक विशेष वर्ग का मत हैं कि नदियों पर बाँध नहीं रहने चाहिये .....! सरकार अगर इससे यदि सहमत हैं कि तो क्या निचले इलाके में बसे लोगों के पुनर्वास के बिना ही बाँधों को काट दिया जायेगा .....! 

सूबे के पूर्व उप मुख़्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सरकार से माँग किया कि सर्वदलीय बैठक राज्य स्तर पर होनी चाहिये और जिला स्तर पर सर्वदलीय बैठक होनी चाहिये और बाढ़ राहत वितरण में सभी दलों को शामिल करना चाहिये और केवल एक ही दल के लोगों को राहत वितरण में शामिल नहीं करना चाहिये ......! 

MD.ASADUR RAHMAN 
[KATIHAR ]
MOB NO---  +919430969730
                     +917631229650
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah