adsence

लोजपा की बैठक में पार्टी की मजबूती पर दिया बल

Wednesday, September 7, 2016

असदुर रहमान/कटिहार। कटिहार लोक जनशक्ति पार्टी की समिक्षा बैठक कटिहार मिरचाईबाड़ी के समीप चंद्रकला भवन में किया गया।जिसकी अध्यक्षता कटिहार ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद ज़ाहिद ने की। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आये सांसद सह केंद्रीय हज कमिटी के अध्यक्ष चौधरी महबूब अली कैशर साहब एवं पूर्व विधायक अनिल कुमार चौधरी जी और लालन पासवान जी मौजूद थे,लोजपा मनिहारी प्रतियाशी अनिल उरांव के अलावे कई प्रखण्ड अध्यक्ष ,सक्रिय सदस्य मौजूद थे। 

मंच को संबोधित करते हुए महबूब अली कैसर ने कहा की पार्टी कैसे मजबूत हो उसके लिए कार्यकर्ताओ का मजबूत साथ चाहिए ,प्रखण्ड से पंचायत तक कमिटी का गठन करना है ,और आपकी बातों को राष्ट्रीय अध्यक्ष राम बिलास पासवान तक पहुँचाने आया हु ,पार्टी की मजबूती के लिए हर सम्भव मदद दिलवाएंगे ,उन्होंने कहा की पार्टी कार्यकर्ताओ के बल पर चलती है ,प्रदेश के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह अनिल चौधरी ने कहा की इससे पूर्व भी संगठात्मक चुनाव के सिलसिले में यहाँ आये हैं ,कार्यकर्ताओ के हौसले और म्हणत के बल पर ही पार्टी चलती है ,

सभी विधायक एवं सांसद नहीं बन सकते हैं, लेकिन मुखिया, पंचायत समिति सदस्य या जिला परिषद अवश्य बन सकते हैं। आपकी समस्याओं से पार्टी नेतृत्व को अवगत जरुर कराएंगे। प्रदेश महासचिव ललन पासवान ने पार्टी संगठन को मजबूत करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि बाढ़ के समय भी इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का पहुंचना बड़ी बात है। 
Share on :

addthis2

-----------
 
Copyright © 2015 The Bhaskar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah